Breaking News

बिहार के लाल सुशांत सिंह राजपूत के आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा ने तोड़ा सरा रिकॉर्ड आईएमडीबी ने दिया 10 में 10 रेटिंग,पिता फिल्म देखते ही रो पड़े

Sushant-Singh-Rajputs-last-film-Dil-Bechara-broke-all-records

 सुशांत सिंह राजपूत की अचानक निधन ने उनके करोड़ों फैन्स को चौंका दिया था.आज भी उनके चाहने वाले सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत का आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा ने फ़िल्म क्रिटिक्स का दिल जीत लिया. 

दुनिया के सबसे बड़ी रेटिंग अथॉरिटी आईएमडीबी ने ' दिल - बेचारा ' को  10 में से 10 रेटिंग दिया. यह रेटिंग 1048 रेटिंग पर दिया गया है जो रिलीज़ होने के मात्र 2 घंटे बाद ही दिया गए. सुशांत सिंह राजपूत ने ' दिल बेचारा ' में ऐसा परफॉर्मेंस दिया है जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया.

अपनी आखरी फिल्म में सुशांत ने जाते - जाते  जीने का मतलब सीखा गए. बता दें कि कल यानी 24 जुलाई को " दिल - बेचारा" हॉट- स्टार और नेटफ्लिक्स पर शाम 7:30 बजे रिलीज किया गया. जिसे सभी लोग बिना सब्सक्रिप्शन यानी फ़्री में देखने के लिए अपलोड की गई. सुशांत सिंह राजपूत के पिता और परिवार बालों ने भी उनकी यह आखिरी फ़िल्म देखी फ़िल्म देखने के क्रम में सुशांत सिंह राजपूत के पिता के आंशु रोकते नहीं रुक रहें थे.

 सुशांत दिल बेचारा फिल्म में काफ़ी ख़ुश और उत्साहित दिख रहे थे


   सुशांत सिंह राजपूत  की कहानी ' दिल बेचारा ' हॉलीवुड मूवी " फॉल्ट इन आवर स्टार्स" की रीमेक है. फ़िल्म की कहानी में एक पल वो हंसाते हैं वहीं दूसरे पल आपकी आंखें नम कर रुला जाते हैं. सुशांत सिंह राजपूत हमेशा अपने चाहने वालों की दिलों में जिंदा रहेंगे.

No comments

कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग न करे