Breaking News

पटना के 18 प्राइवेट हॉस्पिटल्स में शुरू हुआ कोरोना का ईलाज बिहार में टोटल कोरोना के मरीज़ 28 हज़ार के पार

Corona treatment started in 18 private hospitals in Patna

बिहार में तेजी से कोरोना मरीजों की संख्या में वृद्धि होने से हाहाकार मच गया है. आपको बता दें कि अब तक बिहार में कोरोना के 28 हज़ार 564 मरीज़ मिल चुके हैं. 

दरभंगा में आज  7 नई  केस दर्ज की गई है. वहीं अब तक इस संक्रमण से मरने वालों की संख्या 200 को पार कर चुकी है. जानकारी के मुताबिक जल्द ही दरभंगा में भी प्राइवेट हॉस्पिटल्स को कोरोना मरीजों की भर्ती के लिए इजाज़त मिल सकती हैं लेकिन जो भी मरीज प्राइवेट अस्पताल में अपना ईलाज करवाएगा उन्हें अस्पताल का सरा खर्च खुद ही देना पड़ेगा. सरकार नहीं करेगी खर्च का भुगतान. 

बिहार में आज मात्र 24 घंटे में ही एक हज़ार से ज़्यादा मरीजों की पुष्टि कोरोना पॉज़िटिव हुई हैं. इस से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिहार की स्थिति क्या है. हाल ही में केंद्र सरकार स्वास्थ विभाग के अधिकारी पटना में हॉस्पिटलों का जायजा लेने पहुंचे. 

आपको बता दें कि राज्य में तेजी से कोरोना का ग्राफ बढ़ रही है.राजधानी पटना सहित राज्य के सभी जिलों में  कोरोना विस्फोट हो चुका है.इससे करीब रोज ही किसी  न किसी कोरोना मरीज़ की मौत हो  रही है. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने फिर से अनलॉक के बाद 31 जुलाई तक लॉक डॉउन लागू कर दिया है.

Post a Comment

0 Comments